Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

पुलिस ने दबोचा मुख्य आरोपी, लोहे के सब्बल से हमला कर ली थी जान

बिजनौर पुलिस ने किसान की हत्या का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी ने लोहे के सिब्बल से हमला करके किसान की जान ली थी।

बिजनौर जनपद में नगीना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम नया गांव में रविवार को हुई बुजुर्ग किसान की हत्या में नामजद मुख्य आरोपी अमर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नगीना देहात थाना अध्यक्ष हमबीर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम नयागांव निवासी किरन पत्नी शिवकुमार ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा था कि अमर सिंह पुत्र रामेश सिंह निवासी नयागांव द्वारा रविवार की दोपहर उसके ससुर छोटे (70) व पति शिवकुमार को जान से मारने की नीयत से लोहे के सब्बल से हमला कर दिया था। जिसमें उसके ससुर छोटे की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी और पति गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

थानाध्यक्ष का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी अमर सिंह को हत्या में प्रयुक्त लोहे के फाल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए अमर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का शिवकुमार से प्रेम प्रसंग हो गया था। उसने बताया कि घटना वाले दिन व खेत पर काम करने गया था। खेत पर मौजूद छोटे ने पूर्व की बातों को लेकर उस पर कटाक्ष किया। जिसमें वह अपना आपा खो बैठा और घटना को अंजाम दे दिया।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button