Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड
Trending

दून टीवीएस पर टीवीएस रोनिन 225cc को देहरादून में लॉन्च किया गया।

देश में दोपहिया और तिपहिया बनाने वाली प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor Company (टीवीएस मोटर कंपनी) ने रविवार को इंडस्ट्री की पहली ‘मॉडर्न-रेट्रो’ मोटरसाइकिल – TVS RONIN (टीवीएस रोनिन) को देहरादून के अग्रणीय शोरूम दून टीवीएस पर लॉन्च किया साथ ही प्रीमियम लाइफस्टाइल सेगमेंट में एंट्री का एलान किया।, इस मौके पर दून टीवीएस (जीएमएस रोड) के डायरेक्टर श्री राजेश भाटिया और टीवीएस मोटर के टेरिटरी मैनेजर श्री रजत मोहन उपाध्याय मौजूद थे

देश में दोपहिया और तिपहिया बनाने वाली प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor Company (टीवीएस मोटर कंपनी) ने रविवार को इंडस्ट्री की पहली ‘मॉडर्न-रेट्रो’ मोटरसाइकिल – TVS RONIN (टीवीएस रोनिन) की लॉन्च के साथ प्रीमियम लाइफस्टाइल सेगमेंट में एंट्री का एलान किया। श्री रजत मोहन उपाध्याय टीवीएस के teriurory मैनेजर का कहना है कि TVS RONIN एक लाइफस्टाइल स्टेटमेंट है, जो मॉडर्न, नए जमाने के राइडर से प्रेरणा लेता है। TVS RONIN को स्टाइल, टेक्नोलॉजी और राइडिंग एक्सपीरियंस के साथ डिजाइन किया गया है जिससे एक अनस्क्रिप्टेड लाइफस्टाइल को बढ़ावा दिया जा सके।
टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी बहुप्रतीक्षित TVS RONIN अर्बन स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये तय की है। वहीं मोटरसाइकिल की कीमत 1,68,750 रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। मोटरसाइकिल घरेलू दोपहिया ब्रांड की पहली डुअल पर्पस मोटरसाइकिल के रूप में आती है। मोटरसाइकिल का अनोखा और आकर्षक प्रीमियम डिजाइन पहली ही नजर में आपका ध्यान खींच लेती है।
TVS Ronin की वैरिएंट के आधार पर कीमत

वैरिएंट कीमत (रुपये)
TVS Ronin Single tone single channel 1.49 लाख
TVS Ronin dual-tone single channel 1.56 लाख
TVS Ronin triple-tone dual channel 1.68 लाख

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button