Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
रोजगार समाचार

राजस्थान-यूपी, एमपी सहित कई राज्यों में नौकरियां

राजस्थान लोक सेवा आयोग, झारंखंड कर्मचारी चयन आयोग, यूपीपीएससी में इन दिनों भर्तियां चल रही हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। नौकरी से जुड़ी अपडेट के लिए आप अमर उजाला के नौकरी पेज

खिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश)  और एम्स मंगलगिरी में कई पदों पर भर्तियां चल रही हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए संबंधित वेबसाइटों पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एम्स बिलासपुर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 05 सितंबर से चल रही है, जबकि आवेदन करने की आखिरी तारीख 04 अक्तूबर 2023 तक है। वहीं एम्स मंगलगिरी में भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।  जो 10 और 11 अक्तूबर 2023 को होगा।

बिहार तकनीकी सेवा आयोग औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों (आईटीआई) में ट्रेड अप्रेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू करेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आज से आवेदन कर पाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट – btsc.bih.nic.in पर जाना होगा। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने अपर निजी सचिव (APS) के 328 पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया आज यानी 19 सितंबर 2023 से शुरू कर दी है। इन रिक्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  uppsc.up.nic.in पर जाकर 19 अक्तूबर 2023 तक आवेदन करने के साथ ही फीस का भुगतान भी कर सकते हैं। यूपी में यह भर्ती करीब 10 साल बाद आयोजित हो रही है।

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) ने राष्ट्रीय स्वच्छ वायु कार्यक्रम (एनसीएपी) के तहत अनुबंध के आधार पर सलाहकारों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट cpcb.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 अक्तूबर (रात 11.59 बजे तक) तक है।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button