Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल भाजपा में शामिल; डिप्टी CM दीया कुमारी ने कांग्रेस को बताया कोरोना

लोकसभा चुनाव से पहले विद्याधर नगर से दो बार कांग्रेस के विधानसभा प्रत्याशी रहे सीताराम अग्रवाल सैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। वहीं, इस दौरान डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में कोरोना की तरह कांग्रेस से भी जल्द मुक्ति मिलेगी।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में कांग्रेस नेताओं के शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। एक के बाद एक बड़े नेता कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा के कमल को थाम रहे हैं। इसी सिलसिले में बुधवार को कांग्रेस को जयपुर में बड़ा झटका लगा है। विद्याधर नगर से कांग्रेस के दो बार प्रत्याशी रहे सीताराम अग्रवाल ने कई पार्षदों के साथ भाजपा की सदस्यता ले ली।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बागड़ी और ओंकार सिंह लखावत ने सीताराम अग्रवाल के साथ आए तीन सौ से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने कहा कि सुबह का भूला शाम को घर आ गया है, हालांकि आने में 10 साल लगे। लेकिन अब पीएम मोदी के 400 पार के नारे को साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। वहीं, डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि जिस तरह से कोरोना से मुक्ति मिली है, वैसे ही जल्दी राजस्थान में कांग्रेस से भी मुक्ति मिलेगी।

सुबह का भूला शाम को घर आया’
सीताराम अग्रवाल ने कहा कि मेरे राजनीतिक जीवन का आज महत्वपूर्ण दिन है। आज मैं भाजपा में शामिल हो रहा हूं, यह मेरे लिए इस तरह से है कि सुबह का भूला शाम को घर आए। मैं 10 साल पहले रास्ता भूल गया था, अब मुझे रास्ता मिल गया और मैं भाजपा परिवार में शामिल हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि देर आए, लेकिन दुरुस्त आए। मैं लेट से आया हूं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के सपने को पूरा करने में कहीं पर भी पीछे नहीं रहूंगा। सीताराम अग्रवाल ने कहा कि जैसे ही मेरे भाजपा में शामिल होने की चर्चा सामने आई, उसके बाद से मेरे ऊपर लगातार काफी दबाव रहा। रात एक बजे तक मुझे दबाव में लेने की कोशिश की गई। इसलिए मुझे घर से बाहर तक रहना पड़ा।

सीताराम अग्रवाल ने कहा कि मैं सौगंध खाता हूं कि कभी बीजेपी को धोखा नहीं दूंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के नारे को हम सब मिलकर साकार करेंगे। राजस्थान में 25 की 25 सीट फिर से बीजेपी जीतेगी, इसके लिए हम सभी मिलकर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि जीत तो राजस्थान में बीजेपी की सभी सीटों पर होनी है, लेकिन हमें और अधिक मार्जिन से जीतना है और इसी के लिए हम सब मिलकर आज से ही जुट जाएंगे।

कांग्रेस मुक्त हुआ विद्याधर नगर’
उधर, उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि सीताराम अग्रवाल परिवार में शामिल हुए हैं। इनके साथ बड़ी संख्या में पार्षद और अन्य कांग्रेस नेता भी हैं। इन सभी का भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे। देश में एक बार फिर मोदी सरकार और इस बार 400 पार के नारे को साकार करेंगे।

दीया कुमारी ने कहा कि पिछली बार से ज्यादा मार्जिन से इस बार जनता पार्टी सभी सीटों पर जीते, इसके लिए आज से ही सब को मिलकर चुनाव अभियान में जुटना है। दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस अफवाह फैला रही है कि वह जीत रही है, लेकिन एक भी सीट पर कांग्रेस की जीत नहीं होगी। कहीं पर भी कांग्रेस चुनाव लड़ने की स्थिति में नहीं है। आज विद्याधर नगर कांग्रेस मुक्त हुआ है, लेकिन जल्द ही राजस्थान भी कांग्रेस मुक्त होगा। इसके आगे दीया कुमारी ने कहा कि जिस तरह से कोरोना से मुक्ति मिली है, वैसे ही कांग्रेस से भी मुक्ति मिलेगी।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button