Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

घड़ी व्यापारी की कार में मिले 10 लाख रुपये, पुलिस ने जब्त की रकम

साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने हिंडन एयरफोर्स के पास घड़ी व्यापारी की वेगनआर कार में 10 लाख रुपये पकड़े हैं। पुलिस ने लाखों की रकम को जब्त कर लिया है।

साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने रविवार रात हिंडन एयरफोर्स के पास घड़ी व्यापारी की वेगनआर कार में 10 लाख रुपये पकड़े हैं। दोनों लोग पूछताछ में गाड़ी में मिले कैश के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने लाखों की रकम को जब्त कर लिया है।

डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि चेकिंग में टीम ने घड़ी व्यापारी विश्वास जायसवाल पुत्र राजन जायसवाल निवासी सीतामढ़ी बिहार, हाल पता बुराड़ी दिल्ली और चालक बॉबी निवासी शाहदरा दिल्ली को पकड़ा है। दोनों दिल्ली से राजनगर एक्सटेंशन में अपने दोस्त के पास जा रहे थे। टीम ने वेगनआर गाड़ी में तलाशी लेकर दस लाख रुपये की नकदी पकड़ी।

पुलिस ने दोनों से पूछताछ की, जिसमें व्यापारी विश्वास ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले दोस्त के पास पैसे लेकर जा रहे थे। दोस्त के पिता का ट्रांसप्लांट होना है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन वह टीम को नकदी के बारे में कोई कागजात नहीं दे पाए। डीसीपी के मुताबिक, गाड़ी से नकदी को बरामद कर जब्त कर लिया है।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button