Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

दिल्ली में प्रॉपर्टी डीलर ने महिला संग किया दुष्कर्म, सामने आई पुलिस की लापरवाही

महिला की शिकायत पर नेब सराय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस की भारी लापरवाही सामने आ रही है। एक सप्ताह बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। 

दक्षिण दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र में 36 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। आरोप मालवीय नगर में रहने वाले बिल्डर गौरव अग्रवाल पर लगा है। आरोप है कि आरोपी ने शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। 

महिला की शिकायत पर नेब सराय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस की भारी लापरवाही सामने आ रही है। एक सप्ताह बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। दूसरी तरफ अदालत में आरोपी की अग्रिम जमानत को रद्द कर दिया है।

दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि 11 मार्च को एक शिकायत प्राप्त हुई, जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका परिवार आरोपी परिवार को पहले से जानता है। जनवरी 2024 में उसने अपने परिचित की एक संपत्ति की बिक्री के संबंध में कथित आरोपी मालवीय नगर निवासी गौरव अग्रवाल (उम्र-40 वर्ष) से संपर्क किया। इसके बाद वह शिकायतकर्ता के घर गए। वहां उन्हें संपत्ति बेचने का आश्वासन दिया। इसके अलावा आरोपी को पता चला कि शिकायतकर्ता ज्योतिष में रुचि रखती है। 

आरोपी ने शिकायतकर्ता का विश्वास जीत लिया और ज्योतिष विधा सीखने के बहाने फोन करना शुरू कर दिया। आरोप है कि 24 जनवरी को आरोपी ने शिकायतकर्ता से संपर्क किया और संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने के लिए उसे नेब सराय में अपने दोस्त के घर ले गया, जहां उसने उसके पेय जल में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस उपायुक्त का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली में कई जगह दबीश दी जा रही है। 

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button