Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

मसूरी में आयोजित हरितालिका तीज उत्सव में जमकर थिरकी महिलाएं,

शहर के कुलड़ी स्थित राधाकृष्ण मंदिर सभागार में मसूरी ट्रेडर्स एसोसिएशन के हरितालिका तीज उत्सव में बड़ी संख्या में महिलाओं ने शिरकत कर नेपाली गायिका सोनाली राई के गीतों पर नृत्य किया। इस मौके पर गीत, संगीत और लक्री ड्रा आदि का आयोजन किया गया।

उत्सव में तीज सुंदरी, तीज समूह, नृत्य गायन, तीजन वृद्ध महिला सम्मान, तीज हाजूरो अम्मा समेत कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। नेपाली गायिका सोनाली राई और मनीषा आले के गीतों पर महिलाओं ने जमकर नृत्य किया। एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि दो वर्षों से एसोसिएशन हरितालिका तीज उत्सव का आयोजन कर रहा। बताया कि उत्सव में नेपाली समाज की महिलाओं के साथ ही अन्य महिलाओं ने शिरकत की। कहा कि इस तरह के आयोजन आपसी प्रेम सौहार्द को बढ़ावा देता है।

नेपाली गायिका सोनाली राई ने तीज उत्सव में बुलाने पर एसोसिएशन का आभार जताया और कहा कि सभी महिलाओं के लिए हरितालिका तीज बेहद महत्वपूर्ण है। सभी महिलाओं का निर्जला व्रत सफल हो साथ ही सभी पर भगवान शिव का आशीर्वाद बना रहे इसकी कामना करती हूं। इस मौके पर पूर्व सभासद बीना पंवार, एसोसिएशन महामंत्री जगजीत कुकरेजा, नागेंद्र उनियाल, धनप्रकाश अग्रवाल, शिव अरोड़ा, जय प्रकाश राणा, सोनल अग्रवाल, लक्ष्मी काला, कमल शर्मा, रामी देवी, ज्योति प्रसाद बिष्ट, सपना, चंद्रकला सयाना, अनीता सक्सेना और संजय अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button