Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

मोहित सूरी से रिटर्न गिफ्ट के लिए अहान की खास फरमाइश, सोशल मीडिया पोस्ट पर मिलीं खूब प्रतिक्रियाएं

साल 2005 में रिलीज हुई फिल्मों ‘जहर’ और ‘कलयुग’ से बतौर निर्देशक अपना करियर शुरू करने वाले भट्ट परिवार के मोहित सूरी को जन्मदिन पर सबसे खूबसूरत संदेश मिला है, उनकी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही अगली फिल्म से डेब्यू कर रहे अभिनेता अहान पांडे से। अहान पांडे को यशराज फिल्म्स कंपनी बतौर अभिनेता अपनी अगली फिल्म से लॉन्च कर रही है। वाईआरएफ को उम्मीद है कि अहान पांडे हिंदी सिनेमा में न्यू मिलेनियल्स के हीरो की कमी को पूरा करेंगे।

‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’ जैसी रोमांटिक फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाने वाले निर्देशक मोहित सूरी अपनी पिछली दो फिल्में ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘मलंग’ टी सीरीज के साथ बनाईं और अब वह यशराज फिल्म्स के साथ काम शुरू कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म का नाम तो अभी तय नहीं हुआ है लेकिन यशराज फिल्म्स ने हाल ही में इसके हीरो के तौर पर चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे का नाम घोषित किया है।

अहान पांडे यशराज फिल्म्स से लॉन्च होने वाले नए हीरो हैं और अपनी फिल्म के निर्देशक के लिए अहान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी, जिसका कैप्शन है, ‘जन्मदिन मुबारक हो सर। मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। यदि आप आज रिटर्न गिफ्ट दे रहे हैं, तो एक गले का ब्रेस अच्छा रहेगा।’

बताते हैं कि अहान को लगभग पांच साल पहले वाईआरएफ टैलेंट के रूप में आदित्य चोपड़ा ने चुना। उन्होंने खुद ही अपनी देखरेख में अहान की पूरी तैयारी कराई। इस दौरान अहान के शरीर सौष्ठव, उनके उच्चारण, उनके बोलचाल के तरीके, उनके कैमरे के सामने खुद को प्रस्तुत करने की क्षमताओं के अलावा उन्हें एक अभिनेता के लिए जरूरी सारे प्रशिक्षण दिए गए हैं।

अहान को आदित्य चोपड़ा हिंदी सिनेमा का नया स्टार बनाने की योजना पर बीते पांच साल से काम करते रहे हैं। इस दौरान उनकी तस्वीरों तक को बाहर नहीं आने दिया गया ताकि अहान का सारा फोकस अपनी तैयारी पर रहे। सूत्रों की मानें तो अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत होने जा रही है। अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से मोहित करने के बाद अहान वर्तमान में मोहित की देखरेख में काम कर रहे है। अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। फीमेल लीड एक्टर की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। 

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button