Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंड

धर्मपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष ने की संगठन विस्तार को लेकर बैठक..

आज धर्मपुर विधानसभा में प्रदेश उपाध्यक्ष श्री आजाद अली जी ने शिमला बाइपास चौक पर एक होटल में संगठन विस्तार को लेकर विधानसभा के कार्यकर्ताओं संग एक बैठक की जिसका संचालन श्री श्यामबाबू पांडे जी ने किया।
बैठक में विभिन्न क्षेत्रों से आए सक्रिय कार्यकर्ताओ ने भाग लिया जिसमें संगठन की मजबूती के लिए सभी अपने अपने विचार रखे, बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली ने कहा कि आगामी वर्ष में पूरे प्रदेश में नगर निगम व नगर निकाय चुनाव हैं जिसको लेकर पार्टी लगातार संगठन विस्तार कर रही है और उसी कड़ी में आज धर्मपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ यह बैठक की जा रही है ताकि आने वाले समय में हम मजबूती से लोगों से जुड़कर पार्टी को पूरी ताकत से हम अभी से चुनाव की तैयारी में लग सकें।
श्यामबाबू पांडे जी ने कहा कि आज जहां केंद्र सरकार सीबीआई ईडी का डर दिखा कर पूरे देश में विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश करती रहती है, वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल जी आम आदमी पार्टी के संयोजक व देश के एक इमानदार मुख्यमंत्री होने के नाते पूरे देश में निडरता से पार्टी विस्तार करने में लगे हुए हैं।
बैठक में पूर्व संगठन मंत्री सुशील सैनी ने बताया कि हम जिस तरह से 2022 विधानसभा चुनाव के बाद भी क्षेत्र में लगातार अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं और लगातार लोगों को भी जोड़ कर बूथ स्तर पर मजबूत करने में लगे हुए हैं हमें पूरा विश्वास है कि धर्मपुर विधानसभा के साथ ही आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में आने वाले सभी चुनावों में कांग्रेस से कहीं अच्छी स्थिति में होंगे।
बैठक में मुख्य रूप से मौजूद रहे
प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली, श्यामबाबू पांडे, सुधा पटवाल, रिहाना परवीन, अशोक सेमवाल,सुशील सैनी,कासीम चौधरी, बीएन शर्मा, इकवाल राव, आकेश भट्ट,एमएस बिष्ट, सोनू सहगल, मंसूर खान, अजय जॉन, साजिदा, अनिल शर्मा, सहजाद अली संजय कुमार आदि |

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button