Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
राजनीति

रामगोपाल यादव बोले- टिप्पणी करने वाले मूर्ख, रामदेव ने कहा- 2024 में होगा मोक्ष

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर निशाना साधा तो सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने खुद को सनातनी बताया।  योग गुरु बाबा रामदेव ने सनातन धर्म पर बयान देने वालों पर हमला बोला।

वाराणसी दौरे पर आए उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर निशाना साधा तो सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने खुद को सनातनी बताया। दूसरी तरफ योग गुरु बाबा रामदेव ने सनातन धर्म पर बयान देने वालों को लकसभा चुनाव 2024 में सबक सिखाने की बात कही। 

रामगोपाल यादव बोले- अनर्गल टिप्पणी करने वालों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि मैं, सनातन धर्म से हूं। सनातन धर्म को मानने वाला हूं। भगवान श्रीराम, श्रीकृष्ण, बाबा विश्वनाथ सबकी पूजा करते हैं। सनातन धर्म पर अनर्गल टिप्पणी करने वालों की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। वह शुक्रवार को रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित पुस्तक लोकार्पण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

छोड़िए हर आदमी पर मैं टिप्पणी करूं, यह सही नहीं

रामगोपाल यादव ने बिहार के शिक्षामंत्री के रामचरित मानस से संबंधित बयान पर कहा कि कुछ लोग मूर्खता की बातें करते हैं, तो करते रहने दीजिए। हालांकि स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर टिप्पणी से इन्कार कर दिया। कहा कि छोड़िए हर आदमी पर मैं टिप्पणी करूं, यह सही नहीं है। पार्टी में सभी की स्वतंत्रता है, यह उनके विचार हो सकते हैं। पार्टी में किसी पर कोई बंदिश नहीं है।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button