Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
उत्तराखंडराजनीतिरोजगार समाचार

 अचानक अनुभागों में पहुंची स्पीकर ऋतु खंडूड़ी, 

विधानसभा में बैकडोर भर्तियां रद्द करने के बाद स्पीकर ऋतु खंडूड़ी भूषण बृहस्पतिवार को अचानक अनुभागों में पहुंची। उनके अचानक आने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। स्पीकर ने अनुभागों में उपस्थिति रजिस्टर का निरीक्षण किया और कार्यालय की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। 

उन्होंने कर्मचारियों व अधिकारियों की उपस्थिति देखने के साथ ही जॉब प्रोफाइल के बारे में जानकारी ली। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए सभी अनुभागों, अधिकारियों के कार्यालय कक्ष, सभागारों सहित समितियों के कार्यालयों का निरीक्षण किया।

उन्होंने व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को सुझाव देते हुए आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए। विधानसभा अध्यक्ष ने सबसे पहले गैलरियों में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अनुभागों के कार्यालय कक्ष में स्टाफ के बैठने की व्यवस्था से लेकर, समितियों के कार्यालय कक्ष से संबंधित सभी विषयों की जानकारी ली। पुस्तकालय का भी निरीक्षण किया। 

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी अनुभागों में पहुंचकर स्टाफ की उपस्थिति के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही अनुभागों एवं समितियों में उपस्थित अधिकारियों से उनकी जॉब प्रोफाइल के बारे में भी पूछा। इस दौरान सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने कक्ष में पाए गए। इस मौके पर प्रभारी सचिव हेम पंत, उप सचिव नरेंद्र रावत, प्रमुख निजी सचिव अजय अग्रवाल, वरिष्ठ व्यवस्था अधिकारी दीपचंद, मार्शल लक्ष्मण सिंह रावत समेत अधिकारी मौजूद थे।

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button