Home Tuition in Dehradun
Uttarakhand Election Promotion 2024
Uncategorized

छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट वेबसाइट हुई अपडेट, इन डायरेक्ट लिंक से देखें 10वीं, 12वीं के नतीजे

CGBSE Chhattisgarh Board Class 10th and 12th Result 2022: छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट वेबसाइट हुई डाउन। छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट वेबसाइट हुई अपडेट। सीजीबीएसई 10वीं, 12वीं रिजल्ट 2022 एक प्रयास में ऐसे देखें। आधिकारिक वेबसाइट्स के अलावा स्टूडेंट्स SMS और डिजीलॉकर के माध्यम से भी नतीजे देख सकते हैं।

निर्धारित समय पर अत्यधिक यूजर्स की संख्या चलते आधिकारिक वेबसाइट फिलहाल डाउन है। डाउन स्टूडेंट्स को ध्यान देना चाहिए कि छत्तीसगढ़ बोर्ड रिजल्ट 2022 की आधिकारिक वेबसाइट अपडेट हो गई है। सीबीजीएसई 10वीं, 12वीं रिजल्ट 2022 की घोषणा का इंतजार कर रहे छात्रों को परिणाम स्क्रीन पर न दिखने पर ये काम करना चाहिए। स्टूडेंट्स को रिजल्ट देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट और रिजल्ट पोर्टल के साथ-साथ जागरणजोश को बुकमार्क कर लेना चाहिए। सीजीबीएसई 10वीं, 12वीं रिजल्ट 2022 को एक ही प्रयास में चेक करने के लिए स्टूडेंट्स को कुछ स्टेप को फॉलो करना चाहिए। छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा दे चुके 10वीं, 12वीं के छात्र-छात्राओं के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है।

छत्तीसगढ बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (Chhattisgarh Board of Secondary Education, CGBSE) आज दोपहर 12 बजे हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के नतीजों की घोषणा करेगा। नतीजों की घोषणा आधिकारिक तौर पर शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम द्वारा की जाएगी। नतीजे जारी होने के बाद दसवीं, बारहवीं के छात्र-छात्राएं cgbse.nic.in पर रिजल्ट देख सकेंगे। इसके अलावा जागरा जोश डॉट कॉम पर भी देख सकते हैं नतीजे। 

Register Your Business Today

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button